ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> ओमैक्स >> ओमैक्स रॉयल रेजीडेंसी >> क्रिसमस >> पंजाब >> लुधियाना >> ओमैक्स रॉयल रेजीडेंसी, लुधियाना ने क्रिसमस का जश्न बड़े उत्साह के साथ मनाया

ओमैक्स रॉयल रेजीडेंसी, लुधियाना ने क्रिसमस का जश्न बड़े उत्साह के साथ मनाया

ओमैक्स रॉयल रेजीडेंसी, लुधियाना ने क्रिसमस का जश्न बड़े उत्साह के साथ मनाया

लुधियाना, 26 दिसंबर 2021 (न्यूज़ टीम):
फेस्टिवल के उत्साह और ख़ुशी को बढ़ाने के साथ ही ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी ने एक अलग अंदाज़ में ‘द नाईट बाज़ार’ के आयोजन द्वारा क्रिसमस को सेलिब्रेट किया। दो दिवसीय वार्षिक कार्यक्रम 25 तथा 26 दिसंबर 2021 को ओमेक्स रॉयल स्ट्रीट सेक्टर सतारा, पखोवाल रोड, लुधियाना में आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में लुधियाना के साथ साथ लोग आस पास के शहर जैसे की फिल्लौर, फगवाड़ा, खन्ना, मंडी गोबिंदगढ़, कपूरथला, मोगा, मलेरकोटला, सरहिंद, नकोदर, से भी अपने दोस्तों और परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए ‘द नाईट बाज़ार’ आये थे जिन्होंने शाम का बखूबी आनंद लिया। खरीदारी, स्वादिष्ट भोजन, संगीत और मनोरंजक गतिविधियों ने लोगों में उत्साह का संचार किया।

नाइट फ्ली मार्केट, कार्निवल गेम्स, फूड कोर्ट, किड्स प्ले जोन, कॉम्पिटिशन वर्कशॉप और कई अन्य मजेदार और मनोरंजन गतिविधियां इस उत्सव के आकर्षण थे। चमकदार रोशनी, रंग-बिरंगे और चमकते सितारों की सजावट ने माहौल को मोहक जीवंतता से भर दिया।

द नाइट बाजार ने लुधियाना के खरीदारों और मनोरंजन चाहने वालों को बेहद आकर्षित किया है, जिससे क्रिसमस के दौरान सबसे अधिक मांग वाले स्थानों में से एक बन गया है।
और नया पुराने