ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> टाटा क्लिक लक्ज़रीका >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> LuxeGifting >> टाटा क्लिक लक्ज़रीका नया गिफ्टिंग कैंपेन इस त्यौहारी सीज़न के सदाबहार रिश्तों पर केंद्रित

टाटा क्लिक लक्ज़रीका नया गिफ्टिंग कैंपेन इस त्यौहारी सीज़न के सदाबहार रिश्तों पर केंद्रित

लुधियाना, 26 अक्टूबर 2021 (न्यूज़ टीम): शानदार रिश्ते इस दुनिया की तेजी में नहीं बनते, उनके बनने में समय लगता है। जिंदगी के उतार-चढ़ाव के बीच हाथ थामे रहने वाले रिश्ते मुट्ठी भर ही होते हैं और वो ऐसे होते हैं जिनके लिए कुछ भी कर-गुजरने में गुरेज नहीं होता। ऐसे संजोये जा सकने वाले रिश्तों की खुशियां मनाने के लिए, भारत के प्रीमियर लक्ज़री लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म, टाटा क्लिक लक्ज़री ने इस त्यौहारी सीजन में अपना नवीनतम गिफ्टिंग कैंपेन आज लॉन्च किया। इस कैंपेन के जरिए उपभोक्ताओं को विचारपूर्ण उपहारों के साथ उनके सबसे गहरे रिश्तों की खुशियां मनाने हेतु उत्साहवर्द्धन किया गया है और साथ ही, #LuxeGifting के लिए इस प्लेटफॉर्म का परामर्श भी दिया गया है।

रिश्ते विश्वास, देखभाल और प्यार की मजबूत नींव पर बनते और बढ़ते हैं। टाटा क्लिक लक्ज़री में, हम लोगों को उन व्यक्तियों के साथ संबंधों का सम्मान करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं जिन्हें वे संजोते हैं। उसी जुनून, प्रयास और समय के साथ चुना गया एक उपहार, यह व्यक्त करने का माध्यम बन जाता है कि आप उस व्यक्ति और उसके साथ आपके द्वारा साझा किए गए बंधन को कितना महत्व देते हैं। इस अभियान के साथ, टाटा क्लिक लक्ज़री विभिन्न प्रकार के रिश्तों को पहचान कर और उनका जश्न मनाते हुए विचारशील उपहार देने पर प्रकाश डालता है।

'सोलमेट्स' टाइटल की इस ब्रांड फिल्म में पूर्व दंपत्तियों के बीच के रिश्ते को दिखाया गया है। इसकी कहानी संक्षेप में दर्शकों को उनकी जीवन-यात्रा से होकर गुजारती है औरयह दर्शाती है कि वे अपने साथ गुजारे गये पलों की कितनी प्रशंसा करते हैं और अलग होने के बाद भी एक-दूसरे की परवाह करते हैं क्योंकि वे एक-दूसरे के जीवन का एक अभिन्न अंग रहे हैं। इसमें उनके बंधन को खूबसूरती से उकेरा गया है, जिसे वे एक-दूसरे के लिए मंच से चुने गए उपहार से स्वीकार करते हैं। यह फिल्म टाटा क्लिक लक्ज़री को एक ऐसे मंच के रूप में उजागर करती है जहां उपभोक्ता इस त्योहारी सीजन खरीदारी करने के लिए सोच-समझकर तैयार किए गए उपहारों की एक विस्तृत श्रृंखला तलाश सकते हैं ताकि उन लोगों के साथ का जश्न मनाया जा सके जो उनके लिए सबसे ज्यादा मायने रखते हैं।

कैंपेन के लॉन्च के बारे में, टाटा क्लिक लक्ज़री के हेड - ब्रांड मार्केटिंग, महुआ दास गुप्ता ने कहा, ''त्यौहारों का मौसम सचमुच जश्न का समय होता है। टाटा क्लिक लक्ज़री में, हम उपभोक्ताओं से ऐसे रिश्तों का जश्न मनाने का आग्रह करते हैं, जिनके लिए उनके दिलों में खास जगह है और समय के साथ उनकी यात्रा को परिभाषित करने वाले उपहारों के माध्यम से वो अपने जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले लोगों के प्रति आभार और प्रशंसा व्यक्त कर सकते हैं। हम तेज़ रफ़्तार दुनिया में रह रहे हैं लेकिन शानदार रिश्तों के बनने में समय लगता है और उसी तरह उनके लायक उपहारों के संबंध में भी यह बात सटीक बैठती है। टाटा क्लिक लक्ज़री विभिन्न श्रेणियों की एक विस्तृत श्रृंखला में क्यूरेटेड प्रीमियम और लक्ज़री ब्रांड प्रदान करता है जिन्हें पर्याप्त समय देकर और विचारशीलता के साथ तैयार किया गया है।''

हावस ग्रुप इंडिया के चेयरमैन और चीफ क्रिएटिव ऑफिसर, बॉबी पवार ने बताया, ''टाटा क्लिक लक्ज़री के लिए स्लो लग्ज़री कमर्शियल के बाद, हमें गिफ्टिंग सीज़न में उस अंतर्दृष्टि को आगे बढ़ाना था - और 'समय के साथ बने रिश्ते' इस प्रस्ताव को आगे बढ़ाने के लिए एक आदर्श मंच था। लेकिन हम यहीं नहीं रुके। हम काम को आगे बढ़ाना चाहते थे, और हमारे पास समान विचारधारा वाले ग्राहक थे जो बातचीत को भी आगे बढ़ाना चाहते थे। काम के बारे में बात करने के बजाय, मुझे लगता है कि काम अपने लिए बोलता है।''

डिजिटल-फर्स्ट रणनीति के हिस्से के रूप में, ब्रांड फिल्म को व्यापक रूप से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बड़े पैमाने पर अभियान के माध्यम से प्रचारित किया जाएगा, जिसके बाद ऑफलाइन चैनल्स पर प्रचारित होगा।

टाटा क्लिक लक्ज़री एक्सेसरीज़, अपैरल, ब्यूटी एंड ग्रूमिंग, फ़ुटवियर, गॉरमेट, होम डेकोर, स्टेशनरी, घड़ियाँ, और अधिक जैसी श्रेणियों में प्रीमियम और लक्ज़री ब्रांडों से उत्कृष्ट रूप से क्यूरेटेड उपहार देने के विकल्प प्रदान करता है, जिसे कोई भी इस त्योहारी सीजन खरीदारी कर सकता है। उन लोगों और रिश्तों का जश्न मनाएं जिन्हें वे संजोते हैं। स्लो कॉमर्स के सिद्धांतों को अपनाकर, ब्रांड ऑनलाइन लक्ज़री शॉपिंग अनुभव को बढ़ाता है, जहां ब्राउज़िंग एक खुशी है और गुणवत्ता का पोषण होता है।

फिल्म यहां देखें: https://www.youtube.com/watch?v=ZqHZKtbcjEA
और नया पुराने