ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> पंजाब >> पियाजियो इंडिया >> लुधियाना >> व्यापार >> पियाजियो इंडिया ने मुफ्त बीमा ऑफर के साथ-साथ स्पिन द व्हील कैंपेन आरम्भ करने की घोषणा की

पियाजियो इंडिया ने मुफ्त बीमा ऑफर के साथ-साथ स्पिन द व्हील कैंपेन आरम्भ करने की घोषणा की

लुधियाना, 06 अक्तूबर 2021 (न्यूज़ टीम): इटालियन पियाजियो समूह की 100% अनुषंगी इकाई और प्रतीकात्मक 2-व्हीलर्स वेस्पा और एप्रिलिया के निर्माता, पियाजियो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड ने आगामी फेस्टिव सीजन को और अधिक यादगार एवं रोमांचक बनाने के उद्देश्य से मुफ्त बीमा ऑफर के साथ-साथ स्पिन द व्हील कैंपेन आरम्भ करने की घोषणा की है। इस पहल से इसके ग्राहकों को बीमा प्रस्ताव के साथ-साथ रोमांचक पुरस्कार जीतने का मौक़ा मिलेगा। पियाजियो इंडिया द्वारा प्रस्तुत इस फेस्टिव ऑफर से कंपनी के ग्राहक वेस्पा और एप्रिलिया के साथ इस बार उत्सवों के सीजन को यादगार बना सकेंगे।

पियाजियो का बीमा ऑफर और एप्रिलिया/वेस्पा स्कूटर, ब्रांडेड जैकेट, हेलमेट, मग और मुफ्त एएमसी जैसे बंपर पुरस्कार देकर इस त्योहारी सीजन का जश्न मनाना है। इससे इसके ग्राहकों को अधिकतम लाभ प्राप्त होंगे और उनके बीच उत्सव का माहौल तैयार होगा। ग्राहक सोशल मीडिया या वेस्पा और एप्रिलिया की आधिकारिक वेबसाइट/ई-कॉमर्स पोर्टल पर या भारत भर में वेस्पा /एप्रिलिया डीलरशिप में जाकर इस कैंपेन में शामिल हो सकते हैं और एक क्लिक पर इन रोमांचक पुरस्कारों को जीत सकते हैं। ग्राहक वेस्पा या एप्रिलिया ब्रांड से लाइफस्टाइल स्कूटर खरीदते समय भारत में किसी भी वेस्पा/एप्रिलिया डीलरशिप पर कूपन प्रदर्शित करके अपने पुरस्कारों का दावा कर सकते हैं।

पियाजियो इंडिया द्वारा यह रोमांचक कैंपेन 10 नवंबर 2021 तक मान्य है।
और नया पुराने