ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> जालंधर >> पंजाब >> पैनासोनिक >> पैनासोनिक लाइफ सॉल्यूशंस >> लुधियाना >> व्यापार >> पैनासोनिक लाइफ सॉल्यूशंस इंडिया ने लॉन्च की 'यूएनओ प्लस' सीरीज

पैनासोनिक लाइफ सॉल्यूशंस इंडिया ने लॉन्च की 'यूएनओ प्लस' सीरीज

पैनासोनिक लाइफ सॉल्यूशंस

लुधियाना / जालंधर, 29 अक्तूबर, 2021 (न्यूज़ टीम):
देश में इलेक्ट्रिकल कंस्ट्रक्शन मैटेरियल (ईसीएम) के सबसे बड़े निर्माताओं में से एक, पैनासोनिक लाइफ सॉल्यूशंस इंडिया ने प्रीमियम स्विचगियर की नवीनतम रेंज लॉन्च की। यह गुणवत्ता के प्रति सजग भारतीय उपभोक्ताओ के लिए प्रोटेक्शन डिवाइसेस की उन्नत रेंज है। नई यूएनओ प्लस रेंज में मिनिएचर सर्किस ब्रेकर (एमसीबी), रेजिडुअल करंट ऑपरेटेड सर्किट ब्रेकर (आरसीसीबी) और डिस्ट्रिब्यूशन बोर्ड शामिल हैं। इस रेंज को अब तक की सबसे ज्यादा 7 साल की वॉरंटी दी गई है जोकि भारत में एमसीबी (0.5 एंपियर से 63 एंपियर तक) पर पहली बार दी गई है। इसके अलावा यूएनओ प्लस रेंज में 10kA सेग्मेंट में कई अनूठे फीचर्स हैं।

इस अवसर पर पैनासोनिक लाइफ सॉल्यूशंस इंडिया के प्रबंध निदेशक काजुकी याओ ने कहा, "यूएनओ प्लस का लान्च सुरक्षित और शानदार क्वॉलिटी का आश्वासन देने वाला प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो बनाने की दिशा में उल्लेखनीय उपलब्धि है। यह भारतीय बाजार में हमारी वैश्विक विशेषज्ञता को बढ़ाने और अपने पोर्टफोलियो को समृद्ध बनाने के लिए शुरू से किये गये हमारे प्रयास के अनुरूप है। यूएनओ प्लस रेंज का विकास जापानी तकनीक से भारत और जापान के प्रतिभाशाली और काम में माहिर विशेषज्ञों ने किया है। इस लॉन्च के साथ, हमारा उद्देश्य देश के मेट्रो और टियर-टु शहरों में हमारी अभिनव पेशकशों का विस्तार करना और देश भर में अपनी मौजूदगी का दायरा बढ़ाना है। इसके अलावा नई-नई जगहों पर अपने मार्केट शेयर को भी बढ़ाना हमारा उद्देश्य है। हम भारत के विकास को लेकर प्रतिबद्ध हैं और इस प्रॉडक्ट का उत्पादन आत्मनिर्भर भारत के तहत हरिद्वार में हमारे प्लांट पर किया जाएगा।"

पैनासोनिक लाइफ सॉल्यूशंस इंडिया के संयुक्त प्रबंध निदेशक दिनेश अग्रवाल ने लॉन्च पर अपनी बात रखते हुए कहा, "पैनासोनिक में, हमारा हमेशा से ही शानदार प्रदर्शन में स्थिरता बनाए रखने का विश्वास रहा है। इससे हम समाज के सभी वर्गों को बेहतरीन आराम और सुरक्षा के लिए शानदार सर्विस और सॉल्यूशंस देने का वादा पूरा करने में सक्षम हुए हैं। हमारा टारगेट सुरक्षा के प्रति जागरूक रहने वाले उपभोक्तओं, बिल्डर, इलेक्ट्रिकल कॉन्ट्रैक्टर और समाज पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालने वाली हस्तियां हैं, जो क्वॉलिटी प्रॉडक्ट्स को इंस्टाल करने में विश्वास रखते हैं। ऑल न्यू यूएनओ प्लस स्विचगियर सीरीज को उपभोक्ताओं को संपूर्ण सुरक्षा देन के मकसद से डिजाइन किया गया। इसके साथ ही इसे क्वॉलिटी से कोई भी समझौता किए बिना शानदार डिजाइन में निर्मित किया गया है ताकि प्रॉडक्ट की बेस्ट फिनिशिंग भी सुनिश्चित की जा सके। यह रेंज हमारे सभी हितधारकों के लिए आदर्श है। शुरुआती तौर पर मार्केट से मिले रेस्पॉन्स से हम बेहद उत्साहित हैं। यह हमारा पहला प्रॉडक्ट है, जिसकी लॉन्चिंग से पहले ही बुकिंग शुरू हो गई है।"

पैनासोनिक लाइफ सॉल्यूशंस इंडिया अपने सभी उपभोक्ता वर्गों में भारत के विकास और प्रगति के प्रति प्रतिबद्ध रहा है। कंपनी ने रिसर्च और डिवेलपमेंट तथा शानदार स्विचगियर प्रोटेक्शन डिवाइसेज बनाने की आधुनिक मशीनें लगाने के लिए करीब 30 मिलियन रुपयों का निवेश किया है। इस रेंज का निर्माण भारत में हरिद्वार में स्थित प्लांट में किया जाएगा। मौजूदा समय में यह प्रॉडक्ट मध्य और दक्षिणी भारत में लॉन्च किया गया। इसके अलावा वित्तीय वर्ष 2021 की समाप्ति से पहले इस प्रॉडक्ट को क्रमश: पूर्वी, पश्चिमी और उत्तरी भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा।
और नया पुराने