ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> जालंधर >> डीएचएल एक्सप्रेस >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> डीएचएल एक्सप्रेस ने पेश किये त्यौहारों के लिये खास ऑफर्स

डीएचएल एक्सप्रेस ने पेश किये त्यौहारों के लिये खास ऑफर्स

डीएचएल एक्सप्रेस

लुधियाना/जालंधर, 11 अक्तूबर 2021 (न्यूज़ टीम):
विश्व के अग्रणी अंतर्राष्ट्रीय एक्सप्रेस सेवा प्रदाता डीएचएल एक्सप्रेस ने त्यौहारों के इस मौसम में ग्राहकों के लिये सभी इंटरनेशनल शिपमेंट्स पर 40% छूट की पेशकश की है। ग्राहक अब दिवाली के आनंदमय अवसर को यादगार बनाने के लिये विदेशों में रह रहे अपने प्रियजनों को फेस्टिव हैम्पर्स, मिठाइयाँ और तोहफे भेज सकते हैं। यह छूट 2 किलो से 10 किलो, 15 किलो और 20 किलो के शिपमेंट्स पर लागू है और 11 अक्टूबर से 6 नवंबर 2021 तक वैध रहेगी।

यह ऑफर लेने के लिये ग्राहक या तो 8422930000 पर एक मिस्ड कॉल दे सकते हैं या डीएचएल को 56161 पर ऑफर कोड FESTIVAL का इस्तेमाल कर एसएमएस कर सकते हैं। यह ऑफर भारत में डीएचएल एक्सप्रेस के सभी 650 सर्विस पॉइंट्स पर भी उपलब्ध है।

डीएचएल एक्सप्रेस इंडिया में सेल्स और मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट संदीप जुनेजा ने कहा कि दीपों का त्यौहार दिवाली परिवारों और दोस्तों को एक साथ लाता है। महामारी ने त्यौहार मनाने के हमारे तरीके को बहुत प्रभावित किया है, लेकिन हम सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम वह खुशियाँ दें, जो दिवाली की प्रतीक हैं। यह ऑफर यह दिखाने का हमारा तरीका है कि हम वह टीम हैं, जो अपने ग्राहकों को उनके प्रियजनों के करीब लाने के लिये कड़ी मेहनत करती है। हम अपने महत्व के प्रस्ताव के अनुसार अपने ग्राहकों को बेहतरीन दामों पर अबाध सेवाएं देना भी जारी रखना चाहते हैं।

220 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में फैले हमारे व्यापक वैश्विक नेटवर्क से हमारे ग्राहक विश्व में कहीं भी अपने प्रियजनों को एक्सप्रेस शिपमेंट्स भेज सकेंगे। इस ऑफर में शिपमेंट की पूरी विजिबिलिटी है, जिसके लिये एसएमएस और ईमेल से प्रोएक्टिव अपडेट्स दिये जाते हैं, ताकि दुनियाभर में परेशानी से मुक्त आपूर्ति सुनिश्चित हो सके।
और नया पुराने