ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> एचडीएफसी एसेट मैनेजमेंट कंपनी >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> तीन असेट क्लास में निवेश का लाभ प्राप्त करें एक ही फंड के माध्यम से

तीन असेट क्लास में निवेश का लाभ प्राप्त करें एक ही फंड के माध्यम से

एचडीएफसी म्यूचुअल फंड

लुधियाना, 31 अगस्त, 2021 (न्यूज़ टीम)
: जैसे-जैसे एसेट क्लास के विजेता बदलते रहते हैं, वैसे-वैसे एसेट एलोकेशन वेल्थ क्रिएशन के लिए महत्वपूर्ण होता जाता है। एचडीएफसी मल्टी-एसेट फंड, जो 3 असेट क्लास में निवेश करता है। इक्विटी, डेट और गोल्ड का उद्देश्य निवेशकों की असेट आवंटन की जरूरतों को पूरा करना है। इक्विटी का उद्देश्य पूंजी वृद्धि प्रदान करना है, ऋण का उद्देश्य पोर्टफोलियो को स्थिरता प्रदान करना है और सोना एक संभावित सुरक्षित आश्रय संपत्ति वर्ग है, जो मुद्रास्फीति और मुद्रा मूल्यह्रास के खिलाफ बचाव भी प्रदान करता है।

यह स्कीम कुल संपत्ति का 10% से 30% ऋण उपकरणों में और 10% से 30% सोने से संबंधित उपकरणों में निवेश करती है।

एचडीएफसी एसेट मैनेजमेंट कंपनी लिमिटेड (एचडीएफसी एएमसी) के सीनियर फंड मैनेजर अमित गनात्रा ने कहा, “वैश्विक के साथ-साथ घरेलू विकास की संभावनाएं उदार मौद्रिक और राजकोषीय नीतियों, मांग में सुधार, टीकाकरण अभियान और कॉर्पोरेट लाभप्रदता से उत्साहित हैं। भारत में कॉर्पोरेट आय चक्र कोविड -19 के बाद बदल गया है और एक मजबूत आय चक्र निवेशकों के लिए एक असेट क्लास के रूप में इक्विटी में भाग लेने के अवसर पैदा करता है। हालांकि, संभावित तीसरी कोविड -19 लहर को ले कर अनिश्चितताएं भी हैं। संभावित रूप से उच्च मुद्रास्फीति और उच्च मूल्यांकन मजबूत बाजार के बाद रिकवरी की स्थिरता भी है। इस तरह के माहौल में, निवेशकों को परिसंपत्ति आवंटन रणनीतियों पर विचार करना चाहिए क्योंकि वे न केवल इक्विटी भागीदारी सुनिश्चित करते हैं, बल्कि अन्य परिसंपत्ति वर्गों जैसे कि ऋण और सोने के जोखिम से भी रक्षा करना चाहते हैं।”
और नया पुराने