ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> ऊषा इंटरनेशनल >> रसोई उपकरण >> व्यापार >> इन गर्मियों की शुरुआत ऊषा के रसोई उपकरणों से करें

इन गर्मियों की शुरुआत ऊषा के रसोई उपकरणों से करें

ऊषा फूड प्रोसेसर
ऊषा फूड प्रोसेसर

लुधियाना, 05 जुलाई 2021 (न्यूज़ टीम)
: भारत के प्रमुख उपभोक्ता उत्पाद ब्रांड ऊषा इंटरनेशनल के पास आपके लिए चिलचिलाती गर्मी से स्वस्थ तरीके से निपटने के लिए रसोई उपकरणों का उपयुक्तो सेट है। सक्रिय और स्वस्थ रहना आजकल पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण हो गया है। इस गर्मी में अपने फिटनेस के सफर को अगले स्त र तक ले जाने की इच्छा रखने वाले लोगों के लिए यह काफी जरूरी है। ऊषा के उत्पा दों का यह मजबूत पोर्टफोलियो आपको वह सब कुछ प्रदान करता है जो आपको चाहिए - ब्लेंडर्स, फूड प्रोसेसर्स, मिक्सर ग्राइंडर्स, चॉपर्स , प्रेशर कुकर, और बहुत कुछ।

ऊषा फूड प्रोसेसर : यह एक ऑल-इन-वन किचन सॉल्यूशन है। ऊषा फूड प्रोसेसर एक 1000W हाई टॉर्क मोटर से लैस है, जिससे भोजन काफी तेजी से और बिना किसी परेशानी के बना सकते हैं। खाना पकाने के इस उपकरण का इस्तेमाल कई तरह से किया जा सकता है। इससे आप किसी चीज को काट सकते हैं, छील सकते है और छोट-छोटे बारीक टुकड़ों में काट देते हैं। यह पूरी तरह स्टेनलेस स्टील के ब्लेड का उपयोग होता है। किसी भी तरह के असंतुलन को रोकने के लिए इसके ब्लेड को डिस्क होल्डर से जोड़ा जाता है। यह प्रोसेसर 13 अलग-अलग अटैचमेंट के साथ आता है, जिसमें एक कटोरा, ब्लेंडर जार, चटनी जार, मल्टी पर्पज  जार, साइट्रस जूसर, सेंट्रिफ्यूगल जूसर, श्रेडर, ग्रेटर, स्लाइसर, चॉपर, आटा सानने के लिए ब्लेड, अंडे को फेंटने के लिए विस्कर और स्पैचुला शामिल हैं। पिज्जा आटा, केक, डोसे के लिए घोल बनाने, सालसा और मिल्कशेक जैसे कई व्यंजनों के लिए फूड प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता है।

ऊषा न्यूट्रिप्रेस कोल्ड प्रेस जूसर
ऊषा न्यूट्रिप्रेस कोल्ड प्रेस जूसर

ऊषा न्यूट्रिप्रेस कोल्ड प्रेस जूसर
: यह बेहतरीन उत्पालद आपकी सेहत को दुरुस्त रखने के लिए नियमित डोज देता है। न्यूट्रिप्रेस कोल्ड प्रेस जूसर एक शांत और कूल ऑपरेटर है। यह अपनी अनूठी और कम तापमान वाली जूस बनाने की तकनीक से हरेक पोषक तत्व की ताजगी बरकरार रखता है। 67 आरपीएम की स्लो जूसिंग से कुदरती स्वाद और किसी भी सामग्री का अच्छा स्वाद बरकरार रहता है। जूसर सब्जियों और फलों के अलग-अलग संयोजन के साथ प्रयोग करने के लिए भी बहुत अच्छा है, जैसे कि ककड़ी और केल, चुकंदर और सेब।

कैलिप्सो 30एल ओटीजी
कैलिप्सो 30एल ओटीजी

कैलिप्सो 30एल ओटीजी
: यह विविधतापूर्ण ओवन स्वस्थ और स्वादिष्ट खाना पकाने के लिए आपका आदर्श साथी है। टर्बो कन्वेक्शन फैन पारंपरिक ओवन की तुलना में खाना पकाने वाली सामग्री पर तेज रफ्तार से गर्म हवा छोड़ता है, जिससे खाना जल्दी पकता है। इस ओवन में फूड आइटम्स काफी तेजी से ब्राउन होते हैं। उनका अंदरूनी भाग रसीला और रसदार रखते हुए सतह को कुरकुरा बना देता है। इसमें एयर फ्राई फंक्शन जोड़ा गया है, जिसमें आपको फ्रेंच फ्राइज और कुरकुरे आलू बनाने की इजाजत मिलती है। इस ओवन में डीप फ्राइंग के लिए केवल थोड़े से तेल की जरूरत होती है।  स्वाद से समझौता किए बिना स्वस्थ और स्वादिष्ट स्नैक्स और व्यंजन बना सकते हैं। रोटरी कंट्रोल्स के साथ डिजिटल डिस्प्ले सेटिंग्स के आसान चयन की अनुमति देता है। कैलिप्सो का आधुनिक डिजाइन आपके किचन की खूबसूरती को ओर बढ़ा देता है। इससे आप चटपटे और कुरकुरे आलू बना सकते हैं। चिकन विंग्स और समोसे बना सकते हैं। रोजाना इस्तेमाल के साथ ही इसमें डीप फ्राई कर कई व्यंजन बनाए जा सकते हैं। जैसे इसमें फूड आइटम्स को बेक कर सकते हैं जैसे लज़ानिया, फ्रिटाटा और कई अन्य फूड आइटम बनाए जा सकते हैं।

ऊषा ट्राइएनर्जी+ मिक्सर ग्राइंडर
ऊषा ट्राइएनर्जी+ मिक्सर ग्राइंडर

ऊषा ट्राइएनर्जी+ मिक्सर ग्राइंडर
: ऊषा के इस 800 वॉट 4-जार मिक्सर ग्राइंडर के साथ अपने ब्लेंडिंग अनुभव को बेहतर बनाएं, जो भारत के पहले क्वाड्रिफ्लो स्क्वायर शेप ब्लेंडर जार और 6 पंखों के फर्राटेदार और तेज ब्लेड के साथ आता है ताकि तेज और स्मूथ ब्लेंडिंग हो सके। क्वाड्रिफ्लो जार के चौकोर कोने, फल, मेवे या पत्तेदार सब्जियों जैसे सभी गूदेदार, कठोर या रेशेदार सामग्री को मोड़कर बहुत बड़े व्यास के ब्लेड के सामने रखता है।  इसकी हाई टॉर्क कॉपर मोटर इसकी लंबी आकर्षक लाइफ को सुनिश्चित करता है। इसकी शॉकप्रूफ एबीएस बॉडी स्पार्कल फिनिश के साथ आकर्षक डुअल टोन में आती है जो आपके किचन में प्रीमियम क्लास का टच जोड़ती है। मिक्सर ग्राइंडर से तरह-तरह के काम किए जा सकते हैं। यह घर में मसाला पीसने, ओट्स का आटा बनाने, बादाम मक्खन बनाने, दाल वड़ा, चीला और चटनी आदि के लिए घोल  बनाने के लिए बहुत अच्छा है।
और नया पुराने