ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...

‘पंच बीट सीजन 2’ का टीज़र हुआ रिलीज़

पंच बीट सीजन 2 का पोस्टर
पंच बीट सीजन 2 का पोस्टर

मुंबई, 08 जून 2021 (न्यूज़ टीम)
: ऑल्ट बालाजी का शो पंच बीट सीजन 1 साल 2019 में रिलीज़ हुआ था जिसको देखकर लोगों को फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ की वाइब आयी थी।पहला सीजन यूथ के बीच काफी फेमस हुआ था और अब शो का दूसरा सीजन आने वाला है। शो के दूसरे सीजन का टीज़र रिलीज़ हो गया है और पूरा शो 27 जून से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा।

शो का टीज़र ऑल्ट बालाजी के ऑफिशल पेज पर शेयर किया गया है ,”ड्रामा, रिलेशनशिप गोल्स, न्यू फ्रेंडशिप, मोर रिवालरीज़. इन सबके साथ एक डार्क ट्विस्ट आपका कर रहा है इंतजार रोज़वुड हाई स्कूल में जो आपको आपकी सीट्स से उठने नहीं देगा। पंच बीट सीजन 2 का ट्रेलर होगा 11 जून को रिलीज़ और शो स्ट्रीम होगा 27 जून को ऑल्ट बालाजी पर।

शो का टीज़र कल रिलीज़ हुआ और दूसरा सीजन पहले सीजन से बड़ा और बेहतर नजर आ रहा है। शो के टीज़र को देखकर शो के लिए उत्साह बढ़ गया है। इसका ट्रेलर 11 जून को रिलीज़ होगा और इस बार शो ऑल्ट बालाजी के साथ साथ एमएक्स प्लेयर पर भी स्ट्रीम होगा 27 जून से।

पंच बीट एक रोमांटिक ड्रामा वेब सीरीज हैं जिसकी कहानी देहरादून के रोज़वुड हाई स्कूल में दिखाई गयी है। शो का पहला सीजन विकास गुप्ता ने क्रिएट किया था लेकिन वह दूसरे सीजन के साथ एसोसिएटेड नहीं है।

सीजन 2 में आप वही रोमांटिक ड्रामा देखने वाले है एक बड़े सीक्रेट के साथ। शो में प्रियांक शर्मा, सिद्धार्थ शर्मा, हर्षिता गौर और ख़ुशी जोशी नजर आने वाली है। इस बार शो में एक और नयी एंट्री है , एक्ट्रेस संयुक्ता हेगड़े की।
 
‘पंच बीट सीजन 2’ का टीज़र

और नया पुराने