ब्रेकिंग न्यूज़
लोड हो रहा है...
होम >> ऐप >> गूगल प्लेस्टोर >> मिस्टर इम्युनिटी >> शिक्षा >> सत पॉल मित्तल स्कूल >> स्कूल >> सत पॉल मित्तल स्कूल की चौथी कक्षा की छात्रा माहिरा गोयल ने मिस्टर इम्युनिटी नाम से एक ऐप विकसित किया

सत पॉल मित्तल स्कूल की चौथी कक्षा की छात्रा माहिरा गोयल ने मिस्टर इम्युनिटी नाम से एक ऐप विकसित किया

माहिरा गोयल
माहिरा गोयल

लुधियाना, 12 जुलाई 2021 (न्यूज़ टीम)
: चीजें उन लोगों के लिए बेहतर काम करती हैं, जो चीज़ों का बेहतर प्रयोग करते हैं। सत पॉल मित्तल स्कूल की चौथी कक्षा की छात्रा माहिरा गोयल ने एक बार फिर इस बात को सच साबित कर दिया है। महामारी ने उसे उसके जुनून की उड़ान भरने, पालन करने और उसकी आकांक्षाओं को पूरा करने से नहीं रोका। इतनी कम उम्र में उसने 'मिस्टर इम्युनिटी' नाम की कोडिंग का इस्तेमाल करते हुए एक ऐप विकसित किया है।

यह ऐप आधिकारिक तौर पर गूगल द्वारा प्रकाशित किया गया है और गूगल प्लेस्टोर के माध्यम से सभी एंड्रॉयड उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है। उसने इस ऐप को युवाओं में स्वस्थ खाने की आदतों को विकसित करने की दृष्टि से विकसित किया है। इस ऐप में इम्युनिटी टेस्ट, गेम्स, चुनौतियां, दैनिक चेकलिस्ट, महत्वपूर्ण नियम, मजेदार रेसिपी, एक इम्युनिटी गाइड, क्विज और बहुत कुछ शामिल हैं। स्कूल ऐसे नवोदित दूरदर्शी लोगों को सलाम करता है जिन्होंने बदलाव की जिम्मेदारी ली है।

इस ऐप को गूगल प्ले से यहां डाउनलोड करें:

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.gmail.mahiera.mrimmunity

और नया पुराने